Uncategorized

स्कूल के बाथरूम में नहाने गई थी किशोरी, पीछे से पहुंचे युवक ने दुपट्टे से मुंह दबाकर पटक दिया फिर…..पढ़िए पूरी खबर…।।


Try to rape: किसी तरह किशोरी युवक के चंगुल से छूटकर भागी घर, माता-पिता के घर आने के बाद थाने में दर्ज कराई रिपोर्ट, आरोपी युवक गिरफ्तार


राजपुर 15 मई 2021 । एक किशोरी अपने घर में अकेली थी, 2 दिन पूर्व वह गांव में ही स्कूल के बाथरूम में नहाने गई थी। इसी बीच गांव का ही एक युवक वहां पहुंचा और गलत नीयत (Try to Rape) से उसे पकड़ लिया। जब किशोरी ने विरोध किया तो दुपट्टे से उसका मुंह दबा दिया। इस बीच किसी तरह किशोरी उसके चंगुल से छूटकर भाग निकली।
घटना के दूसरे दिन किशोरी ने माता-पिता के साथ पहुंचकर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई। किशोरी की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

बलरामपुर-रामानुजगंज जिले के राजपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत 16 वर्षीय किशोरी के माता-पिता 10 मई को किसी काम से दूसरे गांव गए थे। उस दिन वे वहीं रुक गए। 11 मई की शाम करीब 5 बजे किशोरी गांव के ही स्कूल के भीतर बने बाथरूम में नहाने गई थी।
इसी बीच गांव का ही 20 वर्षीय रामबली गोंड़ पिता रजन वहां पहुंच गया। इसके बाद उसने किशोरी से गलत नीयत से छेड़छाड़ शुरु कर दी। किशोरी ने जब विरोध किया और चिल्लाने लगी तो युवक ने उसके ही दुपट्टे से उसका मुंह बांधकर जमीन पर पटक दिया। (Try to Rape) इस दौरान किसी तरह किशोरी ने उससे अपने आप को छुड़ाया और वहां से भाग निकली।

मकान मालकिन पहुंची तो युवक हो गया फरार
स्कूल के बाथरूम से निकलकर किशोरी शोर मचाते हुए अपने घर की ओर पहुंची। आवाज सुनकर उसकी मकान मालकिन वहां पहुंची तो युवक फरार हो गया। दूसरे दिन किशोरी के माता-पिता घर पहुंचे तो किशोरी ने पूरी बात बताई।
इसके बाद वह माता-पिता के साथ राजपुर थाने पहुंची और युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई। रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ धारा 354 के तहत अपराध दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने शुक्रवार को उसे न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया।


कार्रवाई में ये रहे शामिल
कार्रवाई में राजपुर थाना प्रभारी अखिलेश सिंह, प्रधान आरक्षक श्यामलाल भगत, आरक्षक पंकज पोर्ते, प्रबोध मिंज, लखेश्वर पैंकरा, जमुना राजवाड़े, महिला आरक्षक अनुपमा कुजूर व प्रफुल्ला टोप्पो शामिल रहे।

Back to top button