Uncategorized

ट्रेलर ने बाइक को मारी जोरदार टक्कर ढाई साल के बच्चे की मौत, माता-पिता गंभीर रूप से घायल ,फिर जो हुआ जानें ।

रायगढ़ जिले के कोतरा रोड थाना क्षेत्र के रेलवे फाटक के पास ट्रेलर चालक ने बाइक सवारों को जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में बाइक पर सवार एक बच्चे की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं बच्ची के माता-पिता गंभीर रूप से घायल हैं, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने 2 घंटे तक चक्काजाम कर दिया। घटना शुक्रवार देर शाम की है। हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस और जिला प्रशासन के अधिकारियों ने प्रदर्शनकारियों को शांत कराया। जिसके बाद लोगों ने चक्काजाम खत्म किया।

घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने 2 घंटे तक चक्काजाम कर दिया।

घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने 2 घंटे तक चक्काजाम कर दिया।

जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार की शाम कोतरा रोड थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले रेलवे फाटक के पास एक तेज रफ्तार ट्रेलर क्रमांक सीजी 04 एनजेड 4513 के चालक ने तेज एवं लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए बाइक सवार कलमी निवासी युवराज पटेल (42 वर्ष), उनकी पत्नी मीना पटेल (35 साल) और ढाई साल के बच्चे मोक्ष को अपनी चपेट में ले लिया। हादसे में ढाई साल के मोक्ष की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

कोतरा रोड थाना क्षेत्र के रेलवे फाटक के पास ट्रेलर चालक ने बाइक सवारों को जोरदार टक्कर मार दी।

कोतरा रोड थाना क्षेत्र के रेलवे फाटक के पास ट्रेलर चालक ने बाइक सवारों को जोरदार टक्कर मार दी।

वहीं बच्चे के माता-पिता युवराज और मीना पटेल को गंभीर चोट आई है। स्थानीय लोगों ने एंबुलेंस की मदद से दंपति को रायगढ़ जिला अस्पताल में भर्ती कराया। घटना के बाद आरोपी वाहन चालक को लोगों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। इस घटना से आक्रोशित लोगों ने सड़क पर टायर जलाकर नारेबाजी करते हुए चक्काजाम शुरू कर दिया। जिससे सड़क के दोनों ओर भारी वाहनों की लंबी कतारें लग गई थीं।

कोतरा रोड पुलिस ने लोगों को समझाने की कोशिश की, लेकिन प्रदर्शनकारी जर्जर सड़क निर्माण की मांग, नवनिर्मित ओवर ब्रिज को शुरू करने के अलावा दुर्घटना में घायलों का पूरा उपचार वाहन मालिक के द्वारा कराए जाने को लेकर अड़े रहे। तकरीबन दो घंटे के प्रदर्शन के बाद तहसीलदार मौके पर पहुंचे और लोगों की मांगों को पूरा करने का आश्वासन देकर चक्काजाम खत्म कराया। इसके बाद यातायात सुचारू रूप से शुरू हो सका।

Back to top button