Uncategorizedक्राइमछत्तीसगढ़

नहाने गई थी पत्नी तालाब पीछे पीछे पहुंच गया पति , फिर जो हुआ जानकर आप भी हो जायेंगे हैरान…!

धमतरी 17 Dec 2021 । छत्तीसगढ़ के धमतरी से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है।तथा वहीं घटना गुरुवार की सुबह की है जहां एक युवक ने अपनी पत्नी को तालाब में डुबोकर मार दिया। हत्या करने के बाद थाने पहुंचा और वहां हत्या करने की जानकारी दी। जिससे हड़कंप मच गया इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और करीब 3 घंटे की मशक्कत के बाद गोताखोरों की मदद से शव बरामद किया जा सकि । पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। आरोपी को सिर्फ अपने पत्नी के चरित्र पर संदेह था, इसलिए उसे मार दिया। मामला रुद्री थाना क्षेत्र का है। तालाब किनारे आरोपी को लेकर पत्नी का शव ढूंढने पहुंची पुलिस।

जानकारी के मुताबिक, बेंद्रा नवागांव निवासी प्रवीण नेताम अपनी पत्नी गौरी नेताम (26) के चरित्र पर संदेह करता था। इसको लेकर दोनों के बीच अक्सर विवाद भी होता था। गुरुवार सुबह जब गौरी गांव के तालाब में नहाने के लिए गई तो प्रवीण भी उसके पीछे-पीछे पहुंच गया। इस दौरान गौरी के नहाते हुए प्रवीण पीछे से पहुंचा और उसे वहीं पानी में डुबोकर मार दिया। इसके बाद थाने पहुंचा और बोला कि बाई को मार दिया है। पुलिस ने तालाब से बरामद किया शव।

तीन घंटे की मशक्कत के बाद मिला शव इस पर TI विनय कुमार पम्मार आरोपी प्रवीण को लेकर स्टाफ के साथ मौके पर पहुंचे। किनारे पर शव नहीं मिलने पर उन्होंने गोताखोरों को बुलाया। करीब 3 घंटे की मशक्कत के बाद शव बाहर निकाला जा सका। तथा वहीं बताया जा रहा है कि गौरी और प्रवीण की शादी 6 साल पहले हुई थी। उनकी दो बेटियां भी है। घर में सास-ससुर और देवर समेत पूरा परिवार है। आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।वहीं इस घटना से क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है।

Back to top button