Uncategorizedकोरबाक्राइमछत्तीसगढ़

युवती की लाश उसी के घर की बाड़ी से हुआ बरामद गांव में फैली सनसनी…..

कोरबा 31 म ई 2021। कटघोरा से दूरस्थ वनांचल गांव तुमान में कल सुबह उस वक़्त सनसनी फैल गई जब गांव की एक युवती की लाश उसके घर के बाड़ी से ही बरामद हुई। इसकी सूचना फौरन कटघोरा पुलिस को दी गई कटघोरा टीआई अविनाश सिंह ने मामले की गंभीरता को देखते हुए आला अफसरों को अवगत कराया. शीर्ष अधिकारियों से मार्गदर्शन प्राप्त करने के पश्चात प्रभारी एसडीओपी रामगोपाल करियारे व टीआई अविनाश सिंह सदल-बल घटनास्थल के लिए रवाना हुए. मृत युवती का नाम कृष्णाकुमारी बताया जा रहा है।

मृतिका के बाप और भाई ही मामले में टॉप सस्पेक्टेड

पुलिस अफसरों ने शव के प्राथमिक परीक्षण के पश्चात डॉग स्क्वायड और फोरेंसिंक एक्सपर्ट को तलब किया. चिकित्सको ने शव के बारीकी से निरीक्षण के बाद बताया कि युवती की हत्या गला दबाकर की गई है. मर्डर की पुष्टि होते ही हरकत में आई पुलिस ने अपने तन्त्र को सक्रिय किया. मौके से साक्ष्य जुटाने के लिए खोजी डॉग बाघा की मदद ली गई. आसपास के लोगो से गहन पूछताछ के बाद पुलिस ने मृतिका के पिता दिगपाल गोस्वामी और भाई नारायण दास गोस्वामी समेत चार लोगों को संदिग्ध मानते हुए उन्हें हिरासत में ले लिया. सभी से थाने में कड़ाई से पूछताछ जारी है

पीएम रिपोर्ट का इंतज़ार

दूसरी तरफ शव को पंचनामे के बाद पोस्टमार्टम के लिए कटघोरा सीएचसी लाया गया है. शव विच्छेदन की रिपोर्ट के बाद हत्या के तरीके, समय और परिस्थितियों की पुष्टि हो सकेगी. सूत्रों की माने तो महज कुछ ही घण्टो की जांच में हत्या की इस गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया है. सम्भवतः आज शाम तक पूरे प्रकरण का खुलासा कर दिया जाएगा. सूत्रों ने यह भी बताया कि यह हत्या ऑनर किलिंग हो सकती है. पुलिस अब मृतका के सम्बंध में सुराग जुटा रही है. जरूरत पड़ने पर कई और लोगो ने भी गहन पूछताछ की जा सकती है. बहरहाल मर्ग इंटिमेशन के बाद अज्ञात हत्यारो के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज करने की कार्रवाई शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button