Uncategorizedक्राइमछत्तीसगढ़धरमजयगढ़

नाबालिग लड़की से हुआ युवक को प्यार ,युवक ने नाबालिग के साथ किया दुष्कर्म ,और अब शादी से भी किया इंकार…..युवती ने उठाया ये कदम फिर हुआ ये…..।

रायगढ़

दुष्कर्म का आरोपी पॉक्सो एक्ट में गिरफ्तार, धरमजयगढ़ पुलिस भेजी रिमांड पर….

रायगढ़ 14 sep 2021 । को थाना धरमजयगढ़ में युवती रिपोर्ट दर्ज कराई कि ग्राम दाहीडांड का करम सिंह पिता जंगल सिंह राठिया उम्र 22 वर्ष शादी का प्रलोभन देकर दिसम्बर 2019 से शारीरिक शोषण करता रहा, जो अब शादी से इंकार कर दिया । धरमजयगढ़ थाना प्रभारी अंजना केरकेट्टा द्वारा आरोपी को पोक्सो एक्ट में गिरफ्तार कर ज्युडिसियल रिमांड पर भेजा गया है, आरोपी, युवती को उसके नाबालिग समय से शोषण कर रहा था । पीड़िता बताई कि करम सिंह को काफी दिनों से जानती है, वर्ष 2019 में जब नाबालिग थी, उस समय करम सिंह पसंद करता हूं, शादी करूंगा बोला तो उसे मना की थी । करम सिंह लगातार इसी बात पर अड़ा था, दिसम्बर 2019 में करम मिलने बुलाया और जबरदस्ती खेत में शारीरिक संबंध बनाया । उसके बाद से करम सिंह शारीरिक संबंध बनाने लगा ।

इस मार्च महीने में करम को गर्भवती होने की बात बताई उस समय करम सिंह अपने साथ रखूंगा बोला । कुछ दिनों बाद करम सिंह गर्भपात के लिये कहने लगा और शादी करने से मना कर दिया और धीरे धीरे बातचीत करना भी बंद कर दिया । अब फोन भी नहीं उठाता है । दिनांक 12.09.21 को गांव में मीटिंग में करम सिंह को पूछने पर शादी करने से मना कर दिया । तब थाना में शिकायत की, युवती के रिपोर्ट पर आरोपी पर अप.क्र. 213/2021 धारा 366, 376 ताहि 51, 6 पॉक्सो एक्ट पंजीबद्ध क आरोपी को गिरफ्तार कर रिमांड पर भेजा गया है ।

Back to top button