newsUncategorizedक्राइमछत्तीसगढ़सारंगढ़

होटल में काम करनें के बहाने युवक करता था ये काम ,पुलिस ने किया गिरफ्तार……

रायगढ़

#घरघोड़ा पुलिस की कार्रवाई में शातिर चोर से चोरी की 4 बाइक बरामद.…

आरोपी पहले भी चोरियों में चुका है जेल, घरघोड़ा-तमनार क्षेत्र से चोरी की गई है बाइक….

रायगढ़ 16 Oct 2021 । थाना प्रभारी घरघोड़ा निरीक्षक अमित सिंह के नेतृत्व में आज दिनांक 16/10/2021 को घरघोड़ा स्टाफ द्वारा घरघोडा के किरोडी शर्मा होटल में काम करने वाले मान सिंह राठिया निवासी ऐडूकला, छाल को नूतन कालोनी घरघोड़ा से बाइक चोरी करने के आरोप में हिरासत में लिया गया, जिससे बाइक चोरी के संबंध में कड़ी पूछताछ किये जाने पर आरोपी के पास से चोरी की हुई अन्य तीन सोल्ड बाइक बरामद किया गया है । आरोपी पूर्व में भी चोरी के अपराध में जेल जा चुका है, आरोपी को आज बाइक चोरी के अपराध में गिरफ्तार कर रिमांड पर भेजा गया है । जानकारी के अनुसार ठेकेदार सुरेश अग्रवाल निवासी नवापारा छाल दिनांक 11/10/2021 को अपने दोस्त के घर नूतन कालोनी घरघोड़ा आया हुआ था, जहां उसके दोस्त के घर के बाहर अपनी काले रंग की ड्रीम युगा बाइक *CG 13 AS 2607 (कीमती 45,000 रूपये)* को खड़ी कर घर अंदर गया वापस आया तो बाइक नहीं थी । दिनांक 14/10/2021 को सुरेश अग्रवाल द्वारा थाना घरघोड़ा में बाइक चोरी की रिपोर्ट दर्ज कराया जिस पर *अप.क्र. 328/2021 धारा 379 IPC* पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया ।

थाना प्रभारी अमित सिंह द्वारा बाइक चोरी के अज्ञात आरोपी की पतासाजी के लिये स्टाफ को मुखबिरों से जानकारी लेकर पतासाजी का निर्देश देकर प्रमुख चौंक-चौराहों के CCTV फुटेज चेक करने का निर्देश दिया गया । अज्ञात आरोपी की पतासाजी दौरान स्टाफ को एक स्थान के सीसीटीवी फुटेज पर दिनांक घटना को एक संदिग्ध व्यक्ति काले रंग की ड्रीम युगा मोटर सायकल के साथ दिखा । संदिग्ध व्यक्ति के फोटो को घरघोड़ा स्टाफ एक-दूसरे से साझा किये जिसमें संदिग्ध व्यक्ति की पहचान घरघोड़ा के किरोड़ी शर्मा होटल में काम करने वाले मानसिंह राठिया निवासी ऐडूकला के रूप में हुई, जिसे पूर्व में चोरी के अपराध में कार्रवाई की गई है । संदिग्ध मान सिंह को हिरासत में लेकर पूछताछ करने पर नूतन कालोनी घरघोड़ा से ड्रीम युगा तथा पूर्व में कुडेकेला घरघोड़ा, घरघोड़ा एवं तमनार से सोल्ड एच एफ डिलक्स बाइक की चोरी कर अपने घर में छिपाकर रखना बताया । आरोपी के घर दबिश देकर आरोपी के निशादेही पर *तीन सोल्ड एच.एफ. डिलक्स मोटर सायकल कीमती करीब ₹1,10,000 रूपये* का बरामद किया गया है ।

आरोपी एक एचएफ डिलक्स बाइक पर किसी और वाहन का नम्बर प्लेट लगाकर रखा था । आरोपी से जप्त 03 नग सोल्ड मोटरसाइकिल के संबंध में धारा 41(1+4)जाफ़ौ/379 भादवि के तहत कार्यवाही किया गया है । आरोपी *मान सिंह राठिया पिता सुख सिंह राठिया निवासी ऐडूकला थाना छाल* को आज दिनांक 16-10-2021 को गिरफ्तार कर रिमांड पर भेजा गया है । थाना प्रभारी घरघोड़ा निरीक्षक अमित सिंह के नेतृत्व में कार्यवाही में सहायक उप निरीक्षक चंदन सिंह नेताम, आरक्षक नरेंद्र पैकरा, नंदू पैंकरा, बीरबल भगत आशिक पन्ना ही सराहनीय भूमिका रही है । एक दिन पहले घरघोड़ा पुलिस ग्राम कुडूमकेला में नगदी व जेवरात चोरी के आरोपी को चंद घंटों में गिरफ्तार कर रिमांड पर भेजा गया था। घरघोड़ा पुलिस द्वारा लगातार क्षेत्र से चोरी/नकबजनी के आरोपियों पर कार्यवाही किया जा रहा है जिससे क्षेत्र में पुलिस पर विश्वास बढ़ रहा है ।

Back to top button