Uncategorizedक्राइमछत्तीसगढ़बिलासपुर

भैया और भाभी के बीच आपस में हो रहे विवाद को सुलझाने गया छोटा भाई, फिर हुआ ये की जानकर आप भी हो जायेगें हैरान…..!

बिलासपुर में होली पर्व के दिन युवक ने अपने चचेरे भाई की हत्या कर दी। दरअसल, मरने वाला युवक अपने भाई और भाभी के बीच आपस में हो रहे विवाद हो सुलझाने गया था। तभी युवक गुस्से में आ गया और अपने छोटे भाई पर धारदार हथियार तबली से हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया। वारदात के बाद हमलावर युवक फरार हो गया है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। घटना कोटा थाना क्षेत्र के बेलगहना चौकी की है।

जानकारी के अनुसार, बेलगहना चौकी के ग्राम सोनसाय (नवागांव) में रहने वाला रमेश कुमार उइके पिता छत्तर सिंह (42 साल) खेती-किसानी करता है। बताया जा रहा है कि होली पर्व पर वह शराब के नशे में था। दोपहर करीब 2.30 बजे वह रंग खेल कर घर पहुंचा। इस दौरान वह खाने के नाम पर अपनी पत्नी भगवती से विवाद करने लगा। पति-पत्नी के बीच विवाद की जानकारी होने पर उसका चचेरा भाई ओमप्रकाश उइके पिता स्व.रामजी उइके (40) उनके घर पहुंच गया।

छोटे भाई की समझाइश से गुस्से में आया हमलावर
बताया जा रहा है कि होली पर्व के दिन भाई-भाभी के विवाद की खबर मिलने पर ओमप्रकाश उन्हें समझाइश देने गया था। उसका कहना है कि त्योहार के दिन आपस में झगड़ा मत करो और आपस में मिलकर शांति से रहो। यह बात बड़े भाई को नागवार गुजरी और गुस्से में आकर रमेश ने धाारदार हथियार तबली निकाल लिया और चचेरे भाई ओमप्रकाश पर हमला कर उसकी हत्या कर दी।

हत्या के बाद भाग निकला आरोपी
इस हमले में ओमप्रकाश खून से लथपथ होकर बेहोश होकर गिर पड़ा। देखते ही देखते उसकी मौत हो गई। रमेश की पत्नी ने इस घटना की जानकारी ओमप्रकाश के परिजन सहित आसपास के लोगों को दी। इस बीच मौका पाकर आरोपी रमेश भाग निकला। परिजनों ने हत्या की सूचना पुलिस को दी। पुलिस जब तक गांव पहुंची, शाम हो गई थी। इसके चलते शव को अस्पताल भेज दिया है। पुलिस हत्या करने वाले आरोपी रमेश की तलाश कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button