Uncategorizedक्राइमछत्तीसगढ़

महिला समेत दो बच्चों की लाश मिलने से क्षेत्र में मचा हड़कंप…..।

कोरबा। थाना के पीछे महज 100 मीटर की दूरी पर तालाब में एक महिला समेत दो बच्चों की लाश मिलने से सनसनी फैल गई घटना की सूचना पर मौके पर पहुंचे पुलिस के जवानों शव को बाहर निकाला महिला की पहचान सूरज बाई के तौर पर हुई है, वहीं डुबने वाले दोनों बच्चे उसके नाती और नातिन हैं।


घटना करतला थाना क्षेत्र की है जहां तालाब में करतला निवासी 50 वर्षीय सूरज बाई और उसकी 7 वर्षीय नातिन जानवी और 5 वर्षीय नाती अखिल कंवर की लाश मिली मृतिका के बेटे बिजेंद्र कंवर ने बताया कि उसकी मां और बड़ी बेटी और छोटा बेटा सुबह 6 बजे पुटु की तलाश में घर से निकले थे, इसके बाद उसे जानकारी मिली कि तालाब में उसकी मां की लाश मिली है। घटना स्थल पहुंचने पर दोनों बच्चे नजर नहीं आए, लेकिन उनका चप्पल जरूर था कुछ देर बाद दोनों बच्चे का भी शव बाहर निकल आया उनके साथ क्या हुआ है, यह उसके भी समझ से परे है।

घटना की सूचना पर करतला पुलिस मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया वहीं यह हादसा या खुदकुशी है, इन दोनों पहलुओं पर जांच कर रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद भी मौत के सही कारणों का खुलासा होगा बहरहाल, महिला और उसके नाती-नातिन की मौत से गांव में मातम पसरा हुआ है।

Back to top button