Uncategorizedक्राइमछत्तीसगढ़

रात्रिकालीन बर्थडे पार्टी मना रहें दोस्तों के बीच अचानक मामूली बात पर हुआ विवाद ,सगे भाइयों सहित तीन लोगों ने रास्ते में ,रुकवा कर ये… खौफनाक वारदात को दिया अंजाम……क्षेत्र में दहशत का मौहाल……

दुर्ग 17 Aug 2021 । जिले में उस वक्त खलबली मच गई जब स्वतंत्रता दिवस की रात बर्थडे पार्टी के दौरान मोबाइल टार्च जलाने को लेकर हुए मामूली विवाद के कारण दोस्तों ने दोस्त की हत्या कर दी गई। झगड़ा इतना ज्यादा बढ़ गया कि आरोपियों ने मिलकर युवक के सिर पर पहले हथौड़ा मारकर उसे जमीन पर गिरा दिया फिर उसके सिर को पत्थर से कुचल दिया। वारदात में शामिल दो सगे भाइयों सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस मामले की विवेचना कर रही है।

तथा वहीं मामला रसमड़ा क्षेत्र का है।जहाँ 15 अगस्त की देर रात। गांव के ही गजेन्द्र ठाकुर का बर्थडे मनाया जा रहा था। पार्टी में शामिल युवकों ने नशा भी किया था। फिर वहां एकाएक बिजली चली गई तो गांव के ही कपिल साहू और करण सिंह ठाकुर के बीच मोबाइल की लाइट क्यों जलाई इस बात पर विवाद हो गया। जिसके चलते करण ने कपिल को एक थप्पड़ मार दिया। झगड़ा बढ़ता लेकिन वहां मौजूद अन्य लोगों ने मामले को शांत कराया।


पार्टी से निकलकर करण बाइक से अपने घर जाने के लिए निकल गया। जहां रास्ते में खड़े कपिल साहू उसके भाई कमलेश साहू और सौदागर साहू ने उसे रोक लिया। वहां पर भी विवाद हुआ और कपिल ने करण के सिर पर हथौड़े से वार कर दिया। घायल होकर वो जमीन पर गिर गया, बाद में तीनों आरोपियों ने बारी-बारी से बोल्डर उसके सिर पर पटककर उसकी हत्या कर दी। सभी आरोपी घटनास्थल से फरार हो गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button