Uncategorized

मामी-भांजे में हुआ प्यार ,रिश्ता हुआ तार-तार ,चुपके चुपके करते थें मुलाकात…. अचानक हुआ ये….की…….

बिहार/गिद्धौर 3 july 2021 । कहते हैं ना कि प्यार अंधा होता है और इसमें डूबे शख्स को ना तो रिश्तों की परवाह होती है और ना ही समाज की। कुछ ऐसा ही एक मामला बिहार के जमुई में सामने आया है जहां मर्यादित नजर से देखे जाने वाले मामी- भांजे का रिश्ता तार-तार हो गया है। यहां एक महिला का अपने ही भांजे पर दिल आ गया और बाद में दोनों मौका पाकर फरार हो गए और शादी भी रचा ली।

गिद्धौर प्रखंड के रतनपुर टोला का है जहां एक नवविवाहित महिला शादी के कुछ दिन बाद ही अपने भांजे पर फिदा हो गई। मामी-भांजे अक्सर एक दूसरे से मुलाकात करते थे लेकिन घरवालों को इस रिश्ते की भनक तक नहीं थी। घर वालों का लगा कि सब कुछ ठीक है लेकिन एक दिन जब महिला भांजे के साथ फरार हुई तो परिवार के पैरों तले जमीन खिसक गई। मननपुर गांव में रहने वाले युवक की शादी डुमरो गांव में रहने वाली युवती से हुई थी। बाद में युवती की उसके ही भानजे से नजदीकियां बढ़ती गई और दोनों के बीच प्यार हो गया और भागकर शादी कर ली।

दोनों की शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें युवक अपनी मामी की मांग भर रहा है और मामी उसके पांव छू रही है। वायरल वीडियो पर लोगों की तरह-तरह से प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। मामा-भांजी के प्रेम प्रसंग पर मननपुर गांव में भी लोग चर्चा कर रहे हैं।जिसकों लेकर हडकंप मचा हुआ है।

Back to top button