Uncategorized

क्रिकेट टीम के इस क्रिकेटर द्वारा अपनी ही चचेरी बहन से हुई सगाई…….खुलासा के बाद फैलाने लगा हैं सनसनी ….पढ़िए आखिर क्या है वजह….

नई दिल्ली 2 जून 2021 । पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। वह अगले साल शादी करेंगे। उन्होंने अपनी चचेरी बहन के साथ सगाई कर ली है। खुलासा हुआ है कि उन्होंने सगाई कर ली है और अगले साल शादी करेंगे। पाक कप्तान बाबर आजम पर यौन शोषण का आरोप लग चुका है। हमिजा मुख्तार नाम की महिला ने आरोप लगाया था कि इस क्रिकेटर ने उनका यौन शोषण किया, जबर्दस्ती गर्भपात कराया और उनसे शादी का झूठा वादा किया। पीड़िता ने कहा था कि बाबर और मैं एक ही स्कूल में पढ़ते थे। हम एक ही मोहल्ले में रहते थे। उन्होंने मुझे प्रपोज किया और मैंने उसे स्वीकार कर लिया था। उस वक्त उन्होंने क्रिकेट खेलना शुरू नहीं किया था।

महिला ने कहा था, ‘बाबर आजम ने मुझे प्रपोज किया और मैंने उसे स्वीकार कर लिया था। उस वक्त बाबर आजम ने क्रिकेट खेलना शुरू नहीं किया था। महिला के मुताबिक, बाबर आजम उन्हें धोखा देते रहे और शादी के नाम पर उनका 10 साल तक यौन शोषण करते रहे। बाबर आजम की पाकिस्तान में जबरदस्त फैन फॉलोइंग है और उनकी काफी फीमेल फैंस भी हैं। वह पाकिस्तान क्रिकेट टीम के तीनों फॉर्मेट के कप्तान हैं।

पाक क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम अपनी ही ‘बहन’ से शादी करने जा रहे हैं। हैरानी की बात तो यह है कि वह अपने ही चाचा की बेटी से शादी करने के लिए राजी हो गए। शादी अगले साल होगी। जानकारी के मुताबिक, बाबर ने अपनी चचेरी बहन से सगाई कर ली है और वह अगले साल शादी करेंगे। पाकिस्तानी टीम के सभी सदस्यों को इस बारे में पता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button