Uncategorizedक्राइमछत्तीसगढ़दुर्ग

दर्दनाक हादसा/तीजा मनाने जा रहें पति-पत्नी समेत एक ही परिवार के तीन लोगों की दर्दनाक मौत…बच्ची गंभीर रूप से घायल…..परिजनों में छाया मातम……

दुर्ग 8 sep 2021 । जामुल थाना इलाके में दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है। तेज रफ्तार भारी भरकम हाइवा ने तीन लोगों को रौंद दिया। हादसे में गंभीर रूप से घायल तीनों की मौके पर मौत हो गई।

तो वहीं जानकारी के अनुसार हादसा जामुल थाना क्षेत्र के नवातरिया रोड का बताया जा रहा है। घटना स्थल पर मौके पर पहुंची पुलिस ने हाइवा को किया जब्त किया है। वहीं आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर।आगे की कार्यवाही में पुलिस जुट गई हैं।

भिलाई के कोहका में आर्यनगर निवासी अनिल सिन्हा (33), अपनी पत्नी भारती सिन्हा (30), बेटे आयुष (6) और 2 साल की बेटी मिष्ठी के साथ बाइक से बेमेतरा जा रहे थे। दोपहर जब वे नवातिया, खेदामारा तिराहे के पास पहुंचे थे कि सामने से आ रहे डम्पर ने उन्हें टक्कर मार दी। टक्कर इतनी तेज थी कि बाइक सवार चारों लोग उछल कर सड़क पर जा गिरे और डंपर के नीचे आ गए।

हादसे में अनिल, उनकी पत्नी भारती और बेटे आयुष की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि, मिष्ठी गंभीर रूप से घायल हो गई। सूचना मिलते ही सीएसपी छावनी विश्वास चंद्राकर सहित पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई। उन्होंने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया, वहीं बच्ची को अस्पताल में भर्ती किया गया है।

Back to top button