Uncategorizedक्राइमछत्तीसगढ़

सड़क दुघर्टना में 2 युवकों की दर्दनाक मौत, जांच में जुटी पुलिस….!

छत्तीसगढ़ के जगदलपुर से दर्दनाक सड़क दुर्घटना में 2 युवकों की मौत हो गई। तो वहीं कार तेज रफ्ताऱ थी, जिसको कार चालक संभाल नहीं पाए औऱ ज़ोरदार भिड़ंत हो गई मिली जानकारी के मुताबिक नगरनार थाना अंतर्गत सेमरा के पास तेज रफ्तार कार सड़क किनारे इंटभट्ठे से टकराई है। हादसे में कार में सवार दोनों युवकों की दर्दनाक मौत हो गई घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।



मामले नगरनार थाना प्रभारी बीआर नाग ने बताया कि राजनांदगांव पासिंग वाहन क्रमांक सीजी 08 एस 6085, जिसमें 2 युवक सवार होकर जगदलपुर से रात में खाना खाने के लिए ढाबा जा रहे थे तभी हादसे का शिकार हो गए।



दरअसल, यह दोनों ही युवक जिओ कंपनी में कार्यरत थे रायपुर से जगदलपुर एक मीटिंग के सिलसिले में पहुंचे हुए थे इस दौरान ओडिशा रोड में स्थित आनंद ढाबा में दोनों ही युवक के दोस्तों ने बुलाया, लेकिन रास्ता भटकने के कारण बहुत आगे निकल गए


नगरनार थाना क्षेत्र के सेमरा के पास सुबह करीब 3 से 4 बजे के लगभग वाहन सड़क किनारे ईंटभट्ठे से टकरा गई इस हादसे में दोनों युवक की मौके पर ही मौत हो गई पुलिस घटनास्थल पहुंच शव को मेकाज पहुंचा दिया। सड़क पर क्षतिग्रस्त वाहन को हटाने के साथ ही मृतकों की शिनाख्त भी हो गई है।


थाना प्रभारी ने बताया कि मनीष सोनी पिता संतोष सोनी (38) सजनपुर जिला सतना मध्यप्रदेश, कुलदीप सिंह सनोदिया पिता राजेंद्र सनोदिया (31) जबलपुर मध्य प्रदेश के थे, जो जगदलपुर में जिओ कंपनी में काम करते थे, रात में खाना खाने के लिए ढाबा जा रहे थे, सड़क हादसे के चलते इनकी मौत हो गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button