Uncategorizedछत्तीसगढ़महासमुंद

तेज़ रफ़्तार ट्रैक्टर पलटे से 4 लोगों की दर्दनाक मौत ,10 की हालत गंभीर….!

महासमुंद में दर्दनाक सड़क हादसा हो गया है। तथा वहीं हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई अनियंत्रित तेज रफ्तार ट्रैक्टर पलट गया तेज रफ्तार ट्रैक्टर के पलट जाने से उसमें सवार 4 लोगों की मौत हो गयी है। जबकि 8 से 10 ग्रामीणों को गंभीर चोट आई है।मरने वालों में 2 महिला और 2 पुरूष शामिल है। तथा वहीं मामला बसना थानांतर्गत सरायपाली ब्लॉक के ग्राम भालूकोना पझरा पाली में ये सड़क हादसा हुआ है।


पुलिस के मुताबिक ट्रैक्टर ट्राली में सवार दर्जन भर से अधिक ग्रामीणों को चोट आई है जिसमें 10 की हालत नाजुक है।वही इस दुर्घटना में 2 महिला और 2 पुरूष की मौत हो गयी है।बसना थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की जानकारी मिलते ही राहत कार्य शुरू कर घायलों को तत्काल उपचार लाभ दिलाने अस्पताल रवाना किया गया प्राथमिक पूछताछ में सभी एक गांव और परिवार के ही लोग है।जो कि सड़क दुर्घटना के शिकार हुए है।



बसना थाना प्रभारी ने बताया कि ग्राम जमड़ी के रहने वाले ग्रामीण ट्रैक्टर में सवार होकर ग्राम भालूकोना में आयोजित एकसिया निमंत्रण में शामिल होने रवाना हुए थे ग्रामीण गंतव्य तक पहुंचते उससे पहले ही बीच रास्ते में तेज रफ्तार ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर सड़क की दूसरी तरफ पलट गया ट्रैक्टर के पलटते ही चीख पुकार मच गया राहगीरों और पुलिस की मदद से घायलों को अस्पताल भिजवाया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button