Uncategorizedछत्तीसगढ़

दर्दनाक सड़क हादसा 2 माह का बच्चा और माँ की घटना स्थल पर ही दर्दनाक मौत……।

भिलाई 8 मई 2021। दर्दनाक सड़क हादसे में 2 माह के बच्चे व मां की मौत हो गई। पीछे से आ रहे ट्रक ने दंपत्ति की बाइक को ठोकर मार दी। इससे बाइक से उछल कर महिला और उसका बेटा गिर गया। दंपती इलाज कराने के लिए नारधा स्थित अस्पताल जा रहे थे।

मां और उसके 2 माह के बेटे की मौत
जानकारी के मुताबिक कुम्हारी थाना अंतर्गत कंडरका गांव में शुक्रवार की सुबह सड़क हादसे में मां और उसके 2 माह के बेटे की मौत हो गई। दुर्घटना में दोनों को गम्भीर चोटें आईं। घटना स्थल पर ही महिला की मौत हो गई। मृतका ग्राम कुगदा निवासी मोनीसा कौशल बताई गई है। जबकि 2 माह से बच्चे को इलाज के लिए अहिरवारा स्थित अस्पताल ले जाया गया। जहां सुबह 10 बजे डॉक्टर ने बच्चे की भी मौत की पुष्टि कर दी।

पति-पत्नी बच्चे का इलाज कराने जा रहे थे
कुम्हारी पुलिस के मुताबिक सड़क दुर्घटना में कुगदा गांव निवासी 28 वर्षीय मोनीसा अपने कालीचरण और दो माह के बच्चे के साथ बाइक से इलाज के लिए जा रहा थी। तभी सुबह करीब साढ़े 9 बजे घटना स्थल पर पीछे से आ रहे ट्रक ने उन्हें ठोकर मार दी। करीब सादे 9 बजे की है। बाइक से कालीचरण अपनी पत्नी और बच्चे को लेकर नारधा जा रहा था।

ट्रक चालक के खिलाफ केस दर्ज
मामले में पुलिस आरोपी ट्रक चालक की तलाश कर रही है। पुलिस ने एक्सीडेंट करने वाले अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। पुलिस को ट्रक के टोल बैरियर पर फुटेज मिले हैं।टक्कर इतनी जबरदस्त थी बाइक सवार मोनीसा और उसका बच्चा उछल कर जमीन पर गिर पड़े।

Back to top button