Uncategorizedक्राइमछत्तीसगढ़राजनांदगांव

दो युवक मोटर साइकिल से एनीकट कर रहे थे पार फिर हुआ ये……..आप भी हो जायेंगे हैरान….।

राजनांदगांव 18 sep 2021 । शहर से सटे बरगाही-गठुला एनीकट पार करते मोटर साइकिल समेत नाले में गिर जाने से दो में से एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई। तथा वहीं बताया गया है कि शुक्रवार देर शाम 8 बजे के आसपास रूवातला निवासी चंद्रेश वर्मा और भगवानी वर्मा मोटर साइकिल से एनीकट को पार करने की कोशिश में थे। इसी दौरान दोनों मोटर साइकिल के साथ पानी में गिर गए। बताया जा रहा है कि हादसे में भगवानी वर्मा किसी तरह जान बचाकर नाले से बाहर आया, लेकिन चंद्रेश पानी के साथ बह गया। इस खबर के बाद आज सुबह गोताखोरों की एक टीम ने एनीकट में उतरकर खोजबीन शुरू की।

बताया जा रहा है कि दोपहर 2 बजे के आसपास कड़ी मशक्कत के बाद एक शव गोताखोरों को मिला है। लालबाग थाना प्रभारी शिवेन्द्र राजपूत ने बताया कि घटना की जांच की जा रही है। उधर मोटर साइकिल पार करने की कोशिश करते दोनों व्यक्ति को एनीकट में मौजूद ग्रामीणों ने समझाने की भी कोशिश की थी। बताया जा रहा है कि दोनों ने ग्रामीणों की नसीहत को अनसुना कर दिया। आखिरकार यह जानलेवा हादसा हो गया।

गुजरे तीन दिनों के भीतर नदी-नाले में डूबने की यह तीसरी घटना है। 14 सितंबर को सुरगी थाना क्षेत्र के डोडिया के एक ग्रामीण की शिवनाथ नदी में डूबने से मौत हो गई थी। वहीं 15 सितंबर को भी चिखली पुलिस चौकी सीमा क्षेत्रांतर्गत कांकेतरा में एक 14 वर्षीय बालक की नाला में डूबने से दर्दनाक मौत हो गई थी।

Back to top button