Uncategorizedक्राइमछत्तीसगढ़

शादी की पार्टी में मेहमान बनकर पहुंचा शातिर…गहनों से भरा बैग लेकर फरार…. देखे पूरा विडिओ….।

बिलासपुर।शादी की पार्टी में मेहमान बनकर पहुंचा शातिर गिरोह लाखों रुपए के गहनों से भरा बैग लेकर फरार हो गया इस गिरोह की करतूत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। पुलिस मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश में जुट गई है।यह मामला बिलासपुर जिले के सिरगिट्टी थाना क्षेत्र का है।

यह घटना रात 12 से 12.45 के बीच की है. मिली जानकारी के मुताबिक, कश्यप कॉलोनी निवासी आकाश मलानी प्लास्टिक के घरेलू सामान का व्यवसायी है. उसके छोटे भाई आशीष मलानी की शादी के बाद 8 जनवरी को तिफरा स्थित झूलेलाल मंगलम शादी भवन में रिसेप्शन पार्टी चल रही थी, जहां स्टेज के पास कुर्सी पर गहनों और पैसे से भरा बैग रखा हुआ था। इस बैग को एक युवती बड़े ही शातिर तरीके से चुराकर वहां से फरार हो गई।

देखें विडिओ

प्रार्थी के अनुसार, बैग में सोने की 4 अंगूठी, एक सोने की चेन, 3 चांदी के सिक्के समेत 2 लाख रुपए थे. सिरगिट्टी पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर युवती की तलाश कर रही है. सीसीटीवी फुटेज में दिखाई दे रहा है कि पार्टी में दूल्हा-दुल्हन को सभी मेहमान बधाई दे रहे थे, तभी दो युवतियां आती हैं और कुछ देर तक हॉल में इधर-उधर टहलती हैं।इसी बीच मौका देखकर एक युवती स्टेज पर चढ़कर बैग को लेकर फरार हो जाती है।फुटेज में शादी भवन से निकलने के दौरान दो युवती के साथ एक युवक भी दिख रहा है, जो दोनों का साथी लग रहा है।

Back to top button