Uncategorized

मौत के 3 घंटे बाद कब्रिस्तान में जिन्दा हुई महिला…पूरा मामला जान आप भी हो जायेंगे हैरान…..।।

एक महिला जिसे मृत घोषित कर दिया गया था, उसके जिंदा मिलने का मामला सामने आया है. इसके बाद से हर कोई मामले को लेकर हैरानी जता रहा है. ये घटना अमेरिका के न्यूयॉर्क शहर की है. जहां एक 82 साल की महिला को केयर सेंटर ने मृत घोषित कर दिया था, लेकिन इसके तीन घंटे बाद ही वो कब्रिस्तान में सांस लेने लगी. महिला को शनिवार की सुबह करीब 11 बजे मृत घोषित किया गया था. मामले में पुलिस का कहना है कि महिला को दोपहर करीब डेढ़ बजे अंतिम संस्कार के लिए कब्रिस्तान ले जाया गया. अधिकारियों ने उसके नाम का खुलासा नहीं किया है.

स्काई न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस ने बताया कि वह करीब 2 बजे सांस लेती हुई पाई गई. इसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया है. हालांकि महिला की हालत को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है. वहीं स्टेट अटॉर्नी जनरल और स्वास्थ्य विभाग मामले की जांच कर रहे हैं।

इसी तरह की घटना एक अन्य स्थान पर भी देखी गई थी. यहां भी एक केयर होम ने बुजुर्ग को मृत घोषित कर दिया था, जबकि वह जीवित थी. इसके बाद केयर होम पर 10 हजार रुपये का जुर्माना लगाया गया.

अधिकारियों का कहना था कि 66 साल की इस बुजुर्ग महिला को 3 जनवरी को मृत घोषित किया गया था. वह आयोवा राज्य के अर्बनडेल में ग्लेन ओक्स अल्जाइमर स्पेशल केयर सेंटर में थी. यहां उसे केयर दी जा रही थी. फिर उसे बॉडी बैग में भी डाल दिया गया और कब्रिस्तान ले जाया गया. जहां काम करने वालों ने उसे सांस लेते हुए पाया और फिर इमरजेंसी नंबर पर फोन किया. इसके बाद महिला को दोबारा केयर सेंटर ले जाया गया. हालांकि, फिर 5 जनवरी को उसकी मौत हो गई।

Back to top button