Uncategorizedछत्तीसगढ़सारंगढ़

मुस्लिम जमात के युवा तरुणाई हारून खान बने सारंगढ़ अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के नगर अध्यक्ष



*वसीम खान नगर उपाध्यक्ष एवं सरताज छोटू खान को महामंत्री की मिली बड़ी जवाबदारी*

जिलाध्यक्ष ग्रामीण अरुण मालाकार एवं अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष हाजी मुबस्सीर हुसैन ने नियुक्ति पत्र प्रदान किया

सारंगढ़ न्यूज़/ छत्तीसगढ़ कांग्रेस अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के माननीय प्रदेश अध्यक्ष एवं रायगढ़ जिला अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष हाजी शेख मुबस्सिर हुसैन जी ने रायगढ़ जिले के अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के अध्यक्षों को नियुक्त किया जहां सारंगढ़ मुस्लिम जमात के युवा तरुणाई हारून खान को नगर अध्यक्ष की अहम जवाबदारी सौंपी गई है। गौरतलब हो, कि हारुण खान प्रारंभ से ही भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन से जुड़कर कांग्रेस के पक्ष में कार्यरत रहे हैं और सामाजिक कार्यक्रमों में इनकी हमेशा भागीदारी रही है। वही युवा तरुणाई वसीम खान (कमला नगर सारंगढ़) को नगर उपाध्यक्ष एवं सरताज खान छोटू (बीरपारा) को नगर महामंत्री की महती जवाबदारी सौंपी है।

जिलाध्यक्ष हाजी मुबस्सीर हुसैन ने इस बार नगर की जवाबदारी युवा तरुणाई के कंधों पर सौंपी है, जो संगठन के रीति नीति और समाज के उत्थान के लिए समाज हित पार्टी हित और जनहित के कार्य करेंगे। उक्त युवाओं को जिलाध्यक्ष शेख मुबस्सीर हुसैन ने नियुक्ति पत्र सौंपा। वहीं रायगढ़ जिला कांग्रेस कमेटी ग्रामीण के जिला अध्यक्ष अरुण मालाकार ने इन युवाओं को शुभकामनाएं देते हुए नियुक्ति पत्र दिया और कहा कि आप की नियुक्ति से निश्चित तौर पर जहां समाज के युवा वर्ग जुड़ेंगे और जनहित में कार्य करेंगे। आप सभी को बधाई। आप सभी कांग्रेस के डिजिटल सदस्यता अभियान में भी भागीदारी करें। जिला कांग्रेस के महामंत्री गोल्डी नायक में नवनियुक्त युवाओं को शुभकामनाएं दी और भविष्य में पार्टी और जनहित के कार्यों में समय देते हुए सक्रिय रहने की बात कही साथ ही जल्द से जल्द अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के विस्तार करने और युवाओं को जोड़ने को कहा और शुभकामनाएं प्रेषित की।

उक्त युवाओं की नियुक्ति से सारंगढ़ मुस्लिम जमात के अध्यक्ष शाहजहां खान एवं राजा खान ने भी शुभकामनाएं प्रेषित की हैं। इन युवाओं की नियुक्ति से समाज तथा पार्टी के युवा वर्ग में हर्ष का माहौल व्याप्त है। संगठन द्वारा महत्तवपूर्ण जिम्मेदारी देने के लिए इन्होंने विधायक जी, जिलाध्यक्ष द्वय और वरिष्ठ जन को दिल से शुक्रिया अदा किया है और कहा है कि पार्टी के रीति नीति के अनुरूप कार्य करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button