Uncategorized

छोटे भाई ने अपने बड़े भाई को ऐसे उतारा मौत के घाट कारण जान आप भी हो जायेंगे हैरान…।

दुर्ग जिले में एक दिल दहला देने वाली वारदात हुई। यहां एक इंजीनियर भाई ने घरेलू विवाद के चलते अपने बड़े भाई की हत्या कर दी। बड़ा भाई विश्वजीत भदौरिया काम से लौटकर अपने घर खाना खाने जा रहा था तभी घात लगाकर बैठे छोटे भाई विनय ने पीछे से पत्थर का सिलबट्टा उसके ऊपर पटक दिया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मोहन नगर पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर उसके खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है। मोहन नगर पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक वार्ड 11 शंकर नगर गली नंबर 4 निवासी कोमल सिंह भदौरिया के तीन बेटे हैं। इसमें बड़ा बेटा विश्वजीत सिंह उर्फ गोली (32 वर्ष), मंझला विनय सिंह उर्फ चिन (31 ‌वर्ष) और छोटा बेटा विवेक सिंह (30 वर्ष) हैं। तीनों अपने परिवार के साथ एक ही मकान में रहते हैं। बीते सोमवार रात को किसी बात को लेकर तीनों भाइयों में जमकर विवाद हुई। इस दौरान विश्वजीत और विनय ने मिलकर विकास को बुरी तरह मारा पीटा। इसके बाद वो लोग अपने कमरे में सोने चले गए। मंगलवार देर शाम विश्वजीत अपने काम से लौटकर खाना खाने घर आया। उसे नहीं पता था कि विनय उसकी हत्या की नियत से बैठा है। जैसे ही विश्वजीत अपने कमरे के अंदर घुसने लगा विनय ने उसके ऊपर पत्थर का सिलबट्टा पटक दिया। सिर में लगने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

हत्या का आरोपी विनय भदौरिया

हत्या का आरोपी विनय भदौरिया

इंजीनियर की नौकरी छोड़ घर पर रह रहा था आरोपी
पुलिस की पूछताछ में पता चला कि आरोपी विनय भदौरिया इंजीनियरिंग किया हुआ है। इंजीनियरिंग की पढ़ाई करने के बाद वो बाहर जॉब भी कर रहा था। कोविड संक्रमण के दौरान वो जॉब छोड़कर घर आ गया, और फिर वापस नहीं गया। घर वाले उसे कहते तो वो उनसे झगड़ा करने लगता। घर में अकेले रहते-रहते उसकी मानसिक स्थिति खराब होने लगी थी। इससे वो अपने भाइयों से किसी न किसी बात को लेकर विवाद करने लगा था। सोमवार रात भी उसने अपने बड़े भाइयों से झगड़ा किया, जिससे उन्होंने उसे मारा पीटा था।
पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
विश्वजीत भदौरिया की मौत होने के बाद घर वालों ने मामले की सूचना मोहन नगर पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची। पुलिस ने तुरंत विनय को गिरफ्तार कर थाने ले गई। वहीं एक अन्य टीम ने शव का पंचनामा करने के बाद उसे एंबुलेंस से पीएम के लिए भेजा।

Back to top button